State

कंबाइन ने कार को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत, हफ्ते भर पहले हुई थी एक के बेटे की शादी

पटियाला : कंबाइन ने कार को मारी टक्कर दो भाइयों की मौत

हरविंदर सिंह निवासी धानक बस्ती पातड़ां ने बताया कि हफ्ते भर पहले उसकी शादी हुई है। पटियाला में उनकी बुआ बीमार पड़ गई, जिनका हाल-चाल जानने के लिए पिता बसंत सिंह (55) और ताया अमरजीत सिंह (65) व ताई परमजीत कौर (58) स्विफ्ट कार में गए थे। वापसी के दौरान हादसा हो गया।
पटियाला में पातड़ां के वार्ड नंबर 9 में धानक बस्ती के जिस घर में हफ्ते भर पहले बेटे की शादी हुई थी और परिवार में अब भी जश्न का माहौल था, वहां अब मातम पसरा है। दूल्हे के पिता और उसके बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि बड़े भाई की पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई है। उसका पटियाला के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे में आरोपी कंबाइन चालक भी घायल हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
हरविंदर सिंह निवासी धानक बस्ती पातड़ां ने बताया कि हफ्ते भर पहले उसकी शादी हुई है। पटियाला में उनकी बुआ बीमार पड़ गई, जिनका हाल-चाल जानने के लिए पिता बसंत सिंह (55) और ताया अमरजीत सिंह (65) व ताई परमजीत कौर (58) स्विफ्ट कार में गए थे। दोनों भाई लोहे की वर्कशॉप चलाते थे। वहां से वापसी के दौरान पटियाला-पातड़ां रोड पर गांव न्याल के पास उनकी कार में गलत साइड से आकर कंबाइन ने टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कंबाइन भी सड़क के बीच में पलट गई।

हादसे में उसके ताया अमरजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रहे बसंत सिंह व परमजीत कौर बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत अस्पताल दाखिल कराया गया। वहां इलाज के दौरान बसंत सिंह की भी मौत हो गई, जबकि परमजीत कौर को पटियाला रेफर कर दिया गया। जहां फिलहाल उनका आपरेशन चल रहा है। कंबाइन चालक भी हादसे में घायल हो गया है, जिसकी पहचान शिवजी कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी कंबाइन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हादसे में पति-पत्नी की मौत 
दूसरे केस में थाना सदर पटियाला के अधीन पड़ते गांव पहाड़ीपुर के पास हुए सड़क हादसे में नौजवान पति-पत्नी की मौत हो गई है। वारदात के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गुरअमृतपाल सिंह निवासी गांव अरनो की ओर से पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक उनका चचेरा भाई गुरभेज सिंह अपनी पत्नी बलविंदर कौर के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव पहाड़ीपुर के पास से गुजर रहा था। इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने लापरवाही के साथ ड्राइविंग करते हुए उनमें टक्कर मारी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीसरे केस में थाना पसियाना के अधीन पड़ते गांव धरमेड़ी के पास सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार हरियाणा निवासी एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बेटे राहुल वैद निवासी गांव सलेमपुर गमड़ी जिला कैथल हरियाणा की ओर से पुलिस को दिए बयान के मुताबिक उसके पिता कर्मवीर वैद मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव डरोली गए थे। कुछ देर बाद फोन आया कि किसी अज्ञात वाहन ने गांव धरमेड़ी के पास उसके पिता को टक्कर मार दी है और उनकी मौत हो गई है।

निरंकारी भवन के बाहर सड़क पार करते बुजुर्ग की मौत
चौथे केस में निरंकारी भवन गए बुजुर्ग की बाहर निकलकर सड़क पार करते समय हादसे में मौत हो गई। संजीव कुमार निवासी जिला अलवर राजस्थान की ओर से थाना सिटी समाना पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक उसके फूफा जमादार सिंह को समाना में पटियाला रोड स्थित निरंकारी भवन के बाहर सड़क पार करते एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरे व पीछे से आ रही बस ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही जमादार सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक साजन सरदाना निवासी त्रिपड़ी पटियाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×