E-paperराज्य
Trending

लुधियाना में लूट: ATM में कैश जमा करने वाली कंपनी में घुसे लुटेरे, कर्मियों को बंधक बना सात करोड़ लेकर फरार

लुधियाना में लूट

(Amit Verma).कंपनी दफ्तर में बनी चेस्ट में कैश रखा जाता है। इसके बाहर बक्से में शुक्रवार की कलेक्शन रखी थी जो करीब सात करोड़ रुपये थी। आरोपियों ने करीब दो से ढाई घंटे तक पूरे एरिया को चेक किया और वहां खड़ी वैन आदि की तलाशी ली।

लुधियाना के राजगुरु नगर में एटीएम में कैश जमा करवाने वाली कंपनी सीएमएस से करीब सात करोड़ रुपये की लूट हो गई है। लुटेरे कंपनी की ही वैन में कैश लेकर भाग गए। वारदात देर रात करीब डेढ़ बजे की है। सुबह सात बजे पुलिस को जानकारी मिली है। जांच के दौरान पुलिस को मुल्लांपुर में गांव पंडोरी में एक कैश वैन मिल गई है। पुलिस के अनुसार उसमें दो हथियार भी मिले हैं। 

सुबह सात बजे बंधक बनाए कर्मचारी दरवाजा तोड़कर बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने सेंसर की तार काट दी और डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। 

छह माह पहले शिफ्ट हुआ था ऑफिस
बताया जा रहा है कि कंपनी का दफ्तर छह माह पहले ही यहां शिफ्ट हुआ है। इस दफ्तर के दो गेट हैं। पिछले गेट की तरफ एक मैरिज पैलेस हैं, वहीं मेन गेट के सामने कोठियां बनीं हुई हैं। गेट के सामने ही कंस्ट्रक्शन चल रही है। सूत्रों के अनुसार, हेडक्वार्टर्स ने पहले ही आगाह किया था कि ये एरिया इतना कैश रखने के लिए सेफ नहीं है। इस दफ्तर में लगभग 35 गाड़ियां खड़ी हैं और यहां 300 मुलाजिम काम करते हैं। पुलिस के अनुसार, लूट में कोई पुराना मुलाजिम शामिल हो सकता है, जिसे पूरे सिस्टम की जानकारी थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×